Latest News पटना बिहार

बिहार में फिर जहरीली शराब से मौत! सिवान के एक गांव में संदिग्‍ध हालात में तीन मरे,


सिवान, । Bihar Hooch Tragedy: बिहार के सिवान में एक गांव में देर रात से सुबह तक अचानक तीन लोगों की मौत से हड़कम्‍प मच गया है। इस मामले में जहरीली शराब से मौत की चर्चा है। हालांकि, पुलिस-प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है। स्‍वजन भी इससे इनकार कर रहे हैं। लेकिन एक साथ एक ही गांव में पेट दर्द व उलटी के बाद तीन लोगों की मौत के बाद सवाल उठ गए हैं। कुछ लोगों के अनुसार गांव में कुछ अन्‍य लोग बीमार हैं, जिनमें तीन की हालत नाजुक बनी हुई है। हालांकि, वे कहां इलाज करा रहे हैं, इसका पता नहीं चल रहा है।

देर रात से सुबह तक तीन लोगों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार सिवान के पचरुखी थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदिया गांव में मंगलवार की देर रात से बुधवार की सुबह तक संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में भीखम राम, बिंदा राम और अर्जुन राम शामिल हैं। दबी जुबान में हो रही चर्चाओं की मानें तो तीनों की मौत शराब पीने से हुई है।

पुलिस व स्‍वजनों ने किया शराब से मौत से इनकार

बताया जाता है कि घटना के बाद मृतकों के स्‍वजनों ने लिखकर दिया कि इन मौतों के पीछे शराब का हाथ नहीं है। मृतकाें में एक बिंदा राम के स्‍वजनों ने लिखा कि वे पहले से टीवी के मरीज थे। ऐसे में सवाल उठता है कि उन्‍हें कैसा टीवी था तथा कहां इलाज चल रहा था? सवाल यह भी है कि क्‍या उनकी कथित बीमारी का पेट दर्द व उलटी से कैसा संबंध था? सबसे बड़ा सवाल यह कि एक गांव में तीन लोगों की संदिग्‍ध मौत व इसके पीछे जहरीली शराब की चर्चा के बावजूद पुलिस ने क्‍या कदम उठाया? बताते चलें कि तीनों मृतकों के स्‍वजनों के लिए एक ही हैंडराइटिंग में व एक ही स्‍याही से एक तरह के कागज पर लिखित जानकारी दी गई है। ऐसा क्‍यों, यह भी बड़ा सवाल है।