पटना

बिहार में राजभवन के एक बड़े अधिकारी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप


(निज प्रतिनिधि)

पटना। राजभवन के एक बड़े अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार आरटीपीसीआर टेस्ट में अधिकारी को कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। अब ऐसे में अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद राजभवन में हड़कंप मच गया है। अब अधिकारी के संपर्क में आए दूसरे अधिकारियों और कर्मचारियों की कोरोना जांच करायी जाएगी। फिलहाल संपर्क में आए सभी लोगों को होम क्वारंटीन होने का निर्देश जारी कर दिया गया है। वहीं अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही अन्य कर्मचारी भी डरे हुए हैं।

बता दें, दो माह बाद एक बार फिर से बिहार में कोरोना पांव पसारने लगा है और अब तक 35 मरीज संक्रमित हुए हैं। वहीं सम्भावित चौथी लहर के बीच राज्य में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत भी हो गई है। बताया जा रहा है कि सम्भावित चौथी लहर की ये पहली मौत है और अब लोगों को पूरी तरह से सतर्कता बरतने की जरूरत है। फुलवारीशरीफ का रहनेवाला 64 वर्षीय मृतक मरीज इलाज के लिए पारस अस्पताल में भर्ती हुआ था, जहां इलाज के दौरान ही मौत हुई है।

बता दें, मौत के बाद डॉक्टरों की टीम ने दोबारा कोरोना की जांच करवाई तो आरटीपीसीआर रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि भी हुई है। अस्पताल प्रशासन ने सिविल सर्जन पटना को जानकारी दे दी है, जिसके बाद अब मृतक के सम्पर्क में आए लोगों की कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग कर उसकी जांच करवाई जा रही है।