Latest News पटना बिहार

बिहार: रूपेश हत्याकांड में शामिल तीसरे आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, एक अपराधी अब भी फरार


पटना: बिहार में चर्चित रूपेश हत्याकांड के तीसरे आरोपी ने सोमवार को सरेंडर कर दिया. आरोपी का नाम पुष्कर है और उनसे पटना सिविल कोर्ट में सरेंडर किया है. बता दें कि इससे पहले घटना में शामिल चार आरोपियों में से दो रितुराज और सौरभ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, दो अन्य की पुलिस को तलाश थी. लेकिन पुष्कर के सरेंडर करने के बाद पुलिस को अब केवल एक ही अपराधी की तलाश है.

क्या है पूरा मामला ?

बता दें कि 12 जनवरी, 2021 को पटना के पुनाई चक निवासी इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की रोडरेज में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में चार लोग शामिल थे. काफी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी रितुराज को घटना के 22 दिनों बाद गिरफ्तार किया था. वहीं, 24 मार्च को पुलिस ने एक अन्य अपराधी सौरभ पटना के कुम्हरार से गिरफ्तार किया था.

इस सबंधं में पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया था कि रितुराज ने पूछताछ में काफी सपोर्ट किया था. उसके निशानदेही पर ही दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी हो पाई है. आरोपी पटना के कंकड़बाग इलाके का रहने वाला सौरभ है, जो रितुराज का दोस्त है. उसके ऊपर पहले से दो मामले हैं और वो पहले जेल चुका है. उसके पास से एक पिस्टल और चोरी की बाइक बरामद की गई है. एसएसपी ने बताया था कि इस अपराधी का फोन भी घटना वाले दिन बंद था.

केवल व्हाट्सएप कॉल पर बात करता था आरोपी

एसएसपी ने कहा था कि सौरभ केवल व्हाट्सएप कॉल से ही बात करता है. रितुराज की गिरफ्तारी के बाद ये लगातार अपने रिश्तेदारों के घर भागा फिर रहा था. यह भाग कर दिल्ली भी गया था. पुलिस इसकी गिरफ्तारी के लिए दिल्ली जा रही थी, तभी पता चला कि ये वापस लौट रहा है. ऐसे में पुलिस ने ट्रैप बिछाया और उसकी गिरफ्तारी कुम्हरार गांव से की.