Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

बीएसपी चीफ मायावती ने कहा- लोगों के पास सरकार बदलने का मौका, बसपा बेहतर विकल्प


लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होने के समय ही गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि यूपी विधान सभा आमचुनाव के लिए पश्चिम यूपी के 11 जिलों की 58 क्षेत्रों में पहले चरण के मतदान में आप सभी का हार्दिक स्वागत है। यह फैसले की घड़ी है कि यूपी में आने वाले पांच वर्ष आपके लिए पहले की तरह ही दुख व लाचारी भरे होंगे या आप अपना उद्धार स्वयं करने योग्य बनेंगे।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि बसपा सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति का मूवमेंट है, जिसका लक्ष्य गरीबों, मजदूरों, किसानों, छोटे व्यापारियों व अन्य मेहनतकश समाज को लाचार व गुलाम जिंदगी से मुक्ति दिलाकर उन्हें सत्ता में उचित भागीदार बनाना है। जो भाजपा, सपा व कांग्रेस व अन्य पार्टियों के बूते की बात नहीं।

बीएसपी चीफ मायवती ने तीसरे ट्वीट में लिखा कि यूपी और केंद्र की भाजपा सरकार खासकर गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई व गड्डों वाली सड़क, बिजली, सफाई आदि की ज्वलंत समस्याओं के प्रति शुतुरमुर्ग की तरह मुंह छिपाए बैठे रहने का अपराध करने से लोगों के पास अब सरकार बदलने का ही एकमात्र विकल्प। उन्होंने लिखा कि बीएसपी बेहतर विकल्प है, उन्हें मौका जरूर दें।