Latest News करियर

बैंकों में निकली ढेरों सरकारी नौकरियां; SBI, SIDBI, बैंक ऑफ बड़ौदा व अन्य में आवेदन इसी माह


नई दिल्ली, । Bank Recruitment March 2022: बैंकों में सरकारी नौकरी के मौकों का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश भर के कई बैंकों द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए गए हैं और इनमें विज्ञापित पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया इस समय चल रही है। ऐसे में बैंक भर्ती 2022 के इच्छुक उम्मीदवार इन बैंकों में निकली रिक्तियों में से अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन जल्द कर दें, क्योंकि इन सभी के लिए आवेदन की आखिरी तारीख मार्च 2022 में ही अलग-अलग तारीखों पर समाप्त होने जा रही है।

 

एसबीआइ में एससीओ भर्ती, आखिरी तारीख 31 मार्च

देश के सबसे बड़े सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक, भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआइ) द्वारा स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (एसीओ) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 31 मार्च तक अपना आवेदन आधिकारिक वेबसाइट, sbi.co.in पर सबमिट कर सकते हैं। आवेदन से पहले एसबीआइ भर्ती अधिसूचना देखें और इस लिंक से करें आवेदन।

सिड्बी में 100 सहायक प्रबंधकों की भर्ती, आवेदन 24 मार्च तक

भारतीय लघु उद्योग विकास बैंक (सिड्बी) ने सहायक प्रबंध (ग्रेड ए) पदों के लिए भर्ती विज्ञापन जारी करते हुए आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च से शुरू कर दी है। उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, sidbi.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। इस लिंक से देखें सिड्बी सहायक प्रबंधक भर्ती अधिसूचना और इस लिंक से करें ऑनलाइन आवेदन।