Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर अब भी शिकार कर रही है Animal, ‘डंकी’ और ‘सालार’ लगा पाएंगे ब्रेक?


 नई दिल्ली। : रणबीर कपूर का सिक्का बॉलीवुड में चल पड़ा है। शाह रुख खान के बाद वह इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारे बन चुके हैं।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म से विक्की कौशल की मूवी ‘सैम बहादुर’ ने टक्कर ली थी। दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन काफी अच्छा हुआ, लेकिन ‘एनिमल’ ने टाइगर 3 से लेकर गदर 2 तक बड़ी-बड़ी फिल्मों को इंडिया और दुनियाभर में कमाई के मामले में पटखनी दे दी।

बॉबी देओल और रणबीर कपूर की मूवी की रिलीज को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन वर्ल्डवाइड फिल्म एक-एक दिन पर काफी अच्छा बिजनेस कर ली है। चलिए जानते हैं वर्ल्डवाइड ‘एनिमल’ ने 20 दिन के आंकड़ें-

वर्ल्ड वाइड ‘एनिमल’ का शिकार है जारी

एनिमल की रफ्तार 20 दिन बाद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भले ही काफी धीमी हो चुकी है, लेकिन वर्ल्डवाइड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)की फिल्म का जलवा अब भी जारी है। मंगलवार तक टोटल 843 करोड़ के करीब बिजनेस करने वाली इस मूवी ने बुधवार को भी कमाल कर दिखाया है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल ने वर्किंग डेज पर वर्ल्डवाइड टोटल 851 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म ने बुधवार को सिंगल डे पर वर्ल्डवाइड लगभग 8 करोड़ तक की कमाई की है। ओवरसीज कलेक्शन की बात करें तो एनिमल ने टोटल 227 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

एनिमल 20 डेज वर्ल्डवाइड कलेक्शन 

एनिमल ने वर्ल्ड वाइड किया इतना बिजनेस 851 करोड़ रुपए
एनिमल ओवरसीज कलेक्शन 227 करोड़ रुपए
एनिमल सिंगल डे बुधवार कमाई 8 करोड़ रुपए

‘डंकी’ और ‘सालार’ लगा सकेंगी ‘एनिमल’ पर ग्रहण

रणबीर कपूर-बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘एनिमल’ अब तक तो दुनियाभर में 20 दिनों तक तो बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ी, लेकिन अब इस फिल्म पर ब्रेक लगाने की तैयार शाह रुख खान की ‘डंकी’ और प्रभास की सालार कर चुकी है।

शाह रुख खान की डंकी जहां 21 दिसंबर यानी कि आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, तो वहीं सालार कल यानी कि 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। क्योंकि, ये दोनों ही फिल्में काफी बड़ी हैं, ऐसे में देखना ये है कि इनके आने से ‘एनिमल’ के कलेक्शन पर कितना असर पड़ता है।