Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन ने ओवैसी को कहा “वायरस”,


  • भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन ओवैसी को कहा वायरस भाजपा नेता विश्वास सारंग ने ओवैसी को जिन्ना न बनने की चेतावनी दी उत्तरप्रदेश चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक वार-पलटवार जारी है

दिल्ली : भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को “वायरस” कहा और कहा कि पार्टी का अल्पसंख्यक मोर्चा वह टीका है, जो इसके प्रसार को रोक सकता है । सिंह ने ये बयान शुक्रवार को मोतिहारी में अल्पसंख्यक मोर्चा की एक रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कही ।

दरअसल राधामोहन से पहले मध्यप्रदेश के भाजपा नेता विश्वास सारंग द्वारा शुक्रवार को ओवैसी को खरी-खरी सुनाई और उन्हें चेतावनी दी कि “मोहम्मद अली जिन्ना की तरह न बने” । यह जुबानी जंग राजनीतिक माहौल में और तेज हो गई । इस हफ्ते की शुरुआत में ओवैसी तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर उत्तरप्रदेश पहुंचे थे । एआईएमआईएम प्रमुख ने राज्य में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की योजना बनाई है ।

AIMIM ने पिछले साल के बिहार विधानसभा चुनावों में मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र से पांच सीटों – अमौर, कोचाधमन, जोकीहाट, बैसी और बहादुरगंज पर जीत हासिल की थी । इस बार उत्तरप्रदेश में भी बिहार का समीकरण ओवैसी लाना चाहते हैं । दरअसल ये कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं क्योंकि 2015 में एआईएमआईएम सीमांचल क्षेत्र में सभी छह सीटों पर हार गई थी लेकिन अब स्थिति बदल गई है ।