Latest News मनोरंजन

भारती सिंह ने दुनिया को पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा,


नई दिल्ली, : कॉमेडी क्ववी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इन दिनों कुछ महीनों पहले ही एक क्यूट से बेटे के माता-पिता बनें हैं। भारती के बेटे के जन्म के बाद से ही फैंस उनके बेटे गोला यानी लक्ष्य लिंबाचिया की एक झलक देखने के लिए बेताब थे। कई बार भारती ने बेटे की तस्वीर भी शेयर की लेकिन हर बार उसका चेहरा छुपाया था। वहीं अब पहली बार भारती ने अपने बेटे के सुंदर से चेहरे की पहली झलक दुनिया को दिखाई है। लक्ष्य लिंबाचिया 3 महीने के हो गए हैं। इस खास मौके पर भारती और हर्ष ने गोला की मुंह दिखाई कर दी गई है। कॉमेडियन के बेटे की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फैंस लक्ष्य की क्यूटनेस पर फिदा होते दिख रहे हैं। कमेंट करने के साथ ही फैंस लक्ष्य को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद भी दे रहे हैं।

देखें किस पर गया लक्ष्य

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने बेटे के तीन महीने के होते ही फोटोशूट कराया है। इस दौरान लक्ष्य अलग-अलग ड्रेस ओर अंदजा में शूट कराते दिख रहे हैं। किसी तस्वीर में लक्ष्य हुक्के के साथ दिख रहे हैं तो कहीं पर हैरी पॉटर के गेटअप में। वहीं कुछ तस्वीरों में उनके ​साथ भारती पोज देती नजर आ रही हैं तो कुछ में लक्ष्य के पिता यानी हर्ष उन्हें गोद में​​ लिए पोज दे रहे हैं। हर तस्वीर में लक्ष्य किसी शहजाते से कम नजर नहीं आ रहे हैं। उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट कर क्यूटनेस पर अपना दिल भी हार रहे हैं।

वीडियो में दिखाया बेटे का कमरा

इसके साथ ही भारती ने अपने यूट्यब चेनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ​भारती ने लक्ष्य के कमरे से लेकर खिलौने तक फैंस को दिखाए। इसमें आप देख सकते हैं कि भारती अपने फैंस को बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह से हर चीज का ध्यान रखते हुए बेटे का रूम सजाया है। साथ ही ये भी बताया कि किस जगह पर वो अपने बेटे का डायपर चेंज करती हैं, कहां पर लक्ष्य का पालना है, और बाकी पूरा कमरा भी। साथ ही भारती लक्ष्य के खिलौने दिखाती हैं और बताती हैं कि जब भी उसकी आंख खुलती है, तो उसे वो सामने चाहिए।