पटना

मखदुमपुर: वाहन जांच में कार से 372 बोतल अंग्रेज़ी शराब बरामद, चालक गिरफ्तार


मखदुमपुर। स्थानीय थाने की पुलिस को वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता मिली है। इस क्रम में पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार से 372 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने वाहन चालक को भी गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार शनिवार को मखदुमपुर नवाबगंज रोड के रेलवे गुमटी के समीप वाहन जांच के दौरान पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार से कई कम्पनी का 372 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया।

प्रभारी थानाध्यक्ष अवधेश चौधरी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी के नवाबगंज रोड में वाहन से शराब की खेप ले जाई जा रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेलवे गुमटी के समीप वाहन जांच किया तो सफलता मिली। वही पुलिस को देख चालक वाहन छोड़कर भागने लगा, जिसे पुलिस ने दौड़ाकर कुछ ही दूरी पकड़ लिया। गिरफ्तार चालक रामगढ़ जिले के दिगबार निवासी योगेंद्र प्रसाद है जो रांची से कार में शराब छुपाकर घोषी इलाके में पहुंचाने जा रहा था।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए शराब रॉयल स्टैग के 168 बोतल, इम्पेरियल ब्लू के 132 बोतल एवं मैक डोवेल के 72 बोतल है। उन्होंने बताया कि स्विफ्ट डिजायर कार के नम्बर प्लेट पर एक पार्टी का सिम्बल लगा है। साथ ही कार में एक प्रेस कार्ड भी बरामद हुआ है, जो वाहन मालिक मंटू यादव का है।