News TOP STORIES नयी दिल्ली मध्य प्रदेश राष्ट्रीय

मध्‍य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा का चौथा दिन, धक्का-मुक्की में गिर पड़े दिग्विजय सिंह


खंडवा, : मध्य प्रदेश में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा का आज (शनिवार ) चौथा दिन है। मोरटक्का से आज सुबह शुरू हुई ये यात्रा बड़वाह पहुंच गई। बरवाह में यात्रा को लेकर लोगों में काफी खासा उत्साह देखा गया।

इधर राहुल रास्ते में कई जगह लोगों से मिल भी रहे हैं। रास्‍ते में महिलाएं सिर पर कलश लेकर खड़ी नजर आईं तो कहीं भारत माता और भगत सिंह के किरदार में बच्चे नजर आ रहे थे।

राहुल गांधी को देखने के लिए उमड़ी भीड़

भारत जोड़ो यात्रा ने बड़वाह के कट कूट फाटा स्थित वृंदावन गार्डन में चाय के लिए विश्राम किया। वृंदावन गार्डन के बाहर राहुल गांधी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। इस बीच प्रियंका गांधी वाड्रा अपने पति रॉबर्ट वाड्रा और बेटे रेहान के साथ वापस चली गई हैं।

त्रा के दौरान रास्ते में एक दिव्‍यांग युवक बीच रास्ते में बैठ गया। सुरक्षाकर्मियों के हटने के बाद भी वे रास्ते से नहीं हटे। जब राहुल गांधी वहां आए तो उनसे कुछ देर तक बात की और आगे बढ़ गए।

धक्का-मुक्की में गिरे दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) भारत जोड़ो यात्रा में चाय ब्रेक के दौरान धक्का-मुक्की में गिर गए। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) और छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel ) यात्रा में शामिल होने के लिए अपने मंत्रियों के साथ आज इंदौर पहुंचेंगे।

स्टीयरिंग व्हील पर सिर रख बैठा था व्‍यक्ति, लोगों ने सोचा बेहोश हो गया

जंगल के रास्ते बरवाह से मनिहार के बीच एक व्यक्ति कार के स्टीयरिंग व्हील पर सिर रखकर बैठा हुआ था। पूछने पर जब वह कुछ नहीं बोला तो लोगों को लगा कि वह बेहोश हो गया है। इस दौरान राहुल गांधी की यात्रा भी वहां पहुंच गई थी, हालांकि राहुल गांधी कुछ दूर थे। वहां मौजूद लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ कार का शीशा तोड़ने की कोशिश की। तभी आवाज सुन वह व्यक्ति उठा और सभी ने राहत की सांस ली।