Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र

मनसुख हिरेन हत्या के 4 आरोपी नेपाल में थे छुपे, NIA को लाखों रुपये के ट्रांजेक्शन की जानकारी मिली


  • एनआईए ने मनसुख हत्या और एंटीलिया मामले में गिरफ्तार हुए आरोपियों से जुड़े कई खुलासे किए हैं. एनआईए ने यह भी दावा किया है कि अब तक गिरफ्तार हुए 10 लोगों के अलावा और भी आरोपी इस पूरी साजिश में शामिल थे.

मनसुख हत्या और एंटीलिया मामले में हाल ही में गिरफ्तार हुए आरोपियों से जुड़े कई खुलासे एनआईए कर रही है. एनआईए ने यह भी दावा किया है कि अब तक गिरफ्तार हुए 10 लोगों के अलावा और भी आरोपी इस पूरी साजिश में शामिल थे और उनकी मीटिंग कई बार हुई है.

एनआईए ने आज सतीश मोठिकुरी और मनीष सोनी को कोर्ट में पेश किया और 5 दिनों की एनआईए की कस्टडी की मांग की. एनआईए के वकील ने कोर्ट में बताया कि हमने संतोष शेलार के घर की तलाशी के दौरान 35 हजार से ज्यादा की रकम जप्त की है. हमें पता लगाना है कि यह पैसे कहां से आये थे.

गिरफ्तार पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने आरोपियों को फर्जी सिम कार्ड मुहैया कराए थे

इस पर कोर्ट ने एनआईए से पूछा 35 हजार इतना बड़ा अमाउंट नहीं है, एनआईए ने जवाब में कहा कि लोग 5-5 हजार रुपयों के लिए हत्या कर देते हैं इस वजह से इन पैसों के बारे में जानकारी लेना जरूरी है. एनआईए ने यह भी बताया कि इस मामले में गिरफ्तार पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने आरोपी संतोष शेलार, आनंद जाधव, सतीश और मनीष को फर्जी सिम कार्ड मुहैया कराए थे.