Latest News उत्तर प्रदेश कानपुर लखनऊ

मनीष गुप्ता हत्याकांड: परिजनों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव,


  • योगीराज में पुलिस जान ले रही

मनीष की पत्नी से मिले के बाद अखिलेश मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए। अखिलेश ने कहा कि योगीराज में पुलिस रक्षा नहीं कर रही है, जांन ले रही है। हाईकोर्ट के सिटिंग जज की देखरेख में मामले की जांच होनी चाहिए। परिवार की मदद के लिए सरकार को दो करोड़ रुपये देने चाहिए। समाजवादी पार्टी भी परिवार को 20 लाख रुपये देगी। अखिलेश ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चहिए।

मनीष के घर के बाहर लगी भीड़, धक्का-मुक्की
मनीष गुप्ता के घर के बाहर भारी संख्या में मौजूद मीडियाकर्मी, स्थानीय लोग व सपा कार्यकर्ताओं के चलते गलियां खचाखच भरी हैं। लोग एक दूसरे से धक्का-मुक्की करने के साथ ही आपस में झड़प करते नजर आए।

मनीष गुप्ता के घर पहुंचे अखिलेश यादव
मृतक कारोबारी मनीष गुप्ता के परिवार से मिलने आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे हैं। इससे पहले आज सुबह से ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मनीष गुप्ता के घर के बाहर मौजूद हैं। सपा कार्यकर्ताओं द्वारा यहां नारेबाजी की गई तो मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने उन लोगों से इस मामले का राजनीतिकरण न करने की अपील की थी। इस वक्त अखिलेश यादव मनीष गुप्ता के परिजनों से उनके घर में मुलाकात कर रहे हैं। अखिलेश यादव विधायक इरफान सोलंकी के जरिए डीसीपी साउथ रवीना त्यागी को भीतर बुलाने की बात कही, लेकिन डीसीपी मनीष के घर के बाहर मौजूद नहीं थीं। लिहाजा इरफान सोलंकी को वापस जाना पड़ा।

आज तड़के हुआ मनीष का अंतिम संस्कार
प्रशासन से इस बात का आश्वासन मिलने पर कि परिवार की सभी बातें मानी जाएंगी, परिवार मनीष का अंतिम संस्कार करने को राजी हो गया। इसके बाद आज सुबह 4.00 बजे ही मनीष का भैरव घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया।