Latest News मनोरंजन

मयूर वकानी के बाद ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के इस अभिनेता को हुआ कोरोना, टीवी शो की शूटिंग पर खतरा


मुंबई: टीवी का चर्चित शो ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के सेट पर कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अभिनेता मयूर वकानी के बाद अब शो में प्रमुख किरदार भ‍िड़े यानी मंदार चंदवादकर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं। मंदार चंदवादकर फिलहाल होम क्‍वॉरंटीन में हैं और कोरोना गाइडलाइन को फॉलो कर रहे हैं। मंदार चंदवादकर ने बताया कि उन्होंने अपना कोविड-19 टेस्ट खुद ही कराया था, जिसका नतीजा पॉजिटिव निकला। मंदार चंदवादकर ने कहा कि उन्हें एसिम्‍पोमेटिक कोविड-19 है। टीवी शो से लगातार दो अभिनेताओं के कोरोना संक्रमति पाए जाने के बाद ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ की शूटिंग को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। रिपोर्ट की मानें तो कुछ दिनों के लिए शो की शूटिंग बंद हो सकती है।

इंडिया टुडे से बात करते हुए मंदार चंदवादकर ने कहा, ”हां मेरा कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है और मुझे एसिम्‍पोमेटिक कोरोना वायरस है। मैं डॉक्टर और बीएमसी द्वारा दी गई सभी आवश्यक सावधानियों का पालन कर रहा हूं। कोरोना जांच की रिपोर्ट आने से पहले ही मैंने खुद को क्‍वॉरंटीन कर लिया था। मैं और मेरा परिवार अपनी देखभाल कर रहे हैं। मैं जल्द से जल्द काम फिर से शुरू करूंगा और मैं इसके लिए आगे की सोच रहा हूं।”

एसिम्‍पोमेटिक कोरोना वायरस वैसी अवस्था को बोलते हैं, जिसमें कोविड-19 के सिम्‍पटम्‍स बेहद हल्‍के या ना के बराबर होते हैं। जिसमें मरीजों को कोरोना के लक्षण सर्दी, खांसी, बुखार इत्यादी अनुभव नहीं होता है।

कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शो के अभिनेताओं को कोरोना होने से शो के निर्माता आसित मोदी काफी परेशान है। वो इसलिए क्योंकि शो में जो फिलहाल कहानी दिखाई जा रही है, उसमें भ‍िड़े यानी मंदार चंदवादकर का रोल सेंटर में है और काफी अहम है। मंदार चंदवादकर के साथ पिछले दिनों उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी सोनालिका जोशी (माधवी भिड़े) और बेटी पलक सिधवानी (सोनू) शूटिंग कर रहे थे। ऐसे में दोनों महिला एक्ट्रेस को लेकर भी चिंता की जा रही है।