Latest News पटना बिहार

मांझी ने की शहाबुद्दीन के निधन की जांच की मांग, कहा- राजकीय सम्मान के साथ हो अंतिम संस्कार


  1. हम नेता और प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा, ” हमारी पार्टी का शुरू से मानना है कि शहाबुद्दीन साहब की मौत के पीछे कुछ राज है, जिसे छिपाया जा रहा है. इसलिए हमारी पार्टी के नेता ने पूर्व सांसद के निधन मामले की जांच की मांग की है.

पटना: बिहार के बाहुबली नेता और आरजेडी के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का बीते शनिवार को दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में निधन हो गया. आरजेडी नेता को कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया. शाहबुद्दीन के निधन के बाद जहां आरजेडी के नेता दुखी हैं, वहीं, सत्ताधारी दल के नेता सिवान के पूर्व सांसद की मौत के बाद सरकार से जांच की मांग कर रहे हैं.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, ” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृह मंत्री अमित शाह जी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से आग्रह है कि सिवान के पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन मरहूम के निधन की न्यायिक जांच और उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाए.”

इससे पहले पूर्व सांसद के निधन पर शोक जताते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा था, ” बिहार के कद्दावर नेता पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन का इलाज के दौरान कोरोना से हुई असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. ईश्वर शोकाकुल परिजनों को दु:ख सहने की शक्ति और दिवंगत आत्मा को चिर शांति प्रदान करें.”