Latest News उत्तर प्रदेश मिर्जापुर

मिर्जापुर: शराब पीने के बाद ब‍िगड़ी दो युवकों की तबीयत, मौत


मिर्जापुर। उत्‍तर प्रदेश के म‍िर्जापुर में रविवार को जहरीली शराब पीने के बाद दो लोगों की तबीयत ब‍िगड़ गईा दोनों को इलाज के ल‍िए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों का आरोप है कि शराब के ठेके से खरीदकर शराब का सेवन किया था, जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का संज्ञान जिलाधिकारी ने लिया और तत्‍काल सीएमओ को जांच का आदेश दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

गांव में बनी केम‍िकल युक्‍त शराब का कि‍या था सेवन

मामला मिर्जापुर के देहात कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, नेवढिया गांव में दो युवकों ने गांव में बनी केमिकल युक्त शराब पी थी। इस शराब का सेवन करने के बाद ही दोनों युवकों की तबीयत ब‍िगड़ने लगी। परिजनों ने युवकों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां इलाके दौरान दोनों की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि दोनों ने शराब के ठेके से खरीदकर शराब का सेवन किया था। इसके बाद ही दोनों की तबीयत खराब हुई थी।

डीएम ने सीएमओं को दिए जांच के आदेश

पुलिस ने दोनों के शव को आज पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असल कारण पता चला सकेगा। इस मामले में मिर्जापुर के जिलाधिकारी ने संज्ञान लेते हुए सीएमओ को जांच का आदेश दिया है। मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। बता दें, बीते दिनों प्रतापगढ़ जिले में पूर्व प्रधान सहित 6 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मौत का कारण जहरीली शराब बताया गया था। जनकरी के आनुसार, शराब के ठेके से शराब खरीद कर पीने के बाद सभी की हालत बिगड़ी थी।