Latest News महाराष्ट्र

मुंबई: बीमार गर्लफ्रेंड को केटामाइन का इंजेक्शन लगाकर मारा, गिरफ्तार


  • नवी मुंबई में एक प्रेमी ने केटामाइन इंजेक्शन लगाकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि महिला को जानलेवा बीमारी थी और इसलिए वह उससे शादी नहीं करना चाहता था. इंजेक्शन लगाने से पहले आरोपी ने अपनी प्रेमिका से कहा था कि इससे उसकी बीमारी ठीक हो जाएगी.

पनवेल थाना के अधिकारियों के मुताबिक, 29 मई को एक महिला का शव पनवेल इलाके में मिला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. जब शव के पास कोई आईडी या दस्तावेज नहीं था. 30 तारीख को एक ऑटो चालक को एक प्लास्टिक का बैग मिला जिसमें आधार कार्ड, पर्स और महिला के कपड़े थे.

बाद में एक व्यक्ति की पहचान रमेश थोम्ब्रे के रूप में हुई और वह थाने आया और शव की पहचान की. उसने पुलिस को बताया कि महिला उसकी बहन है. पुलिस ने उसे ऑटो चालक को मिले सामान की पहचान करने के लिए कहा, उसने बताया कि सभी उसकी बहन के हैं.

रमेश ने पुलिस को बताया कि पनवेल के एक अस्पताल में काम करने वाले चंद्रकांत गायक से उसकी बहन का संबंध था. उसने यह भी कहा कि उसने अपनी बहन को चंद्रकांत गायक के साथ फोन पर तीखी बहस करते सुना था. इसके बाद गायक को पकड़ने के लिए एक टीम भेजी गई और पूछताछ शुरू कर दी गई.