Latest News मनोरंजन

मुंबई: पत्नी संग मारपीट के मामले में गिरफ्तार हुए एक्टर करण मेहरा को मिली जमानत


  • एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल के बीच कई दिनों से अनबन की खबरें आ रही थी। अब खबर आ रही है कि करण मेहरा को पत्नी निशा रावल के साथ घरेलू हिंसा करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गोरेगांव पुलिस स्टेशन में करण मेहरा का बयान दर्ज किया गया था। अब खबर आ रही है कि उन्हें पुलिस ने जमानत दे दी है।

बता दें, करण मेहरा और निशा रावल की मुलाकात साल 2008 में फिल्म ‘हंसते हंसते’ के सेट पर हुई थी। उस फिल्म में करण मेहरा बतौर स्टाइलिस्ट काम कर रहे थे। एक्टर होने के साथ-साथ करण मेहरा फैशन ग्रेजुएट भी हैं। निशा को देखते ही करण मेहरा को उनसे प्यार हो गया था। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली थी।

अभिनेता करण मेहरा टीवी की दुनिया में सबसे लोकप्रिय नाम है, जो सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया की मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ लीड रोल में हिना खान थीं, जिन्होंने अक्षरा का रोल निभाया था। करण ने ‘बिग बॉस 10’ में भी भाग लिया था और निशा के साथ ‘नच बलिए 5’ और ‘किचन चैंपियन 5’ का भी हिस्सा रहे थे।