News TOP STORIES महाराष्ट्र

मुकेश अंबानी के घर के पास कार बम में से मिली चिट्ठी, लिखा है- ये केवल ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है


मुंबई में कारोबारी मुकेश अंबानी के घर के करीब गुरुवार शाम मिले संदिग्ध कार से जुड़े मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस कार से जांच अधिकारियों को एक धमकी भरी चिट्ठी भी मिली है।

मुंबई पुलिस के एक सूत्र के अनुसार इस चिट्ठी को हाथ से टूटी-फूटी अंग्रेजी में लिखा गया है। इसमें मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को धमकी दी गई है।

चिट्ठी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को धमकी

सूत्र ने बताया, ‘एंटीलिया के पास मिली कार में विस्फोटक के साथ हाथ से लिखी चिट्ठी भी मिली है। इसमें टूटी-फूटी और व्याकरण से जुड़ी गलतियों के साथ चिट्ठी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी का नाम है और कहा गया है कि ये एक ट्रेलर था और अगली बार और तैयारी के साथ वापसी होगी।’

वहीं, एबीपी न्यूज के अनुसार चिट्ठी में लिखा है, ‘नीता भाभी और मुकेश भैया फैमिली ये सिर्फ एक झलक भर है। अगली बार यह समान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा। पूरा इंतजाम हो गया है। संभल जाना।’

बहरहाल, मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था कर दी गई है। इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

सीट पर रखा था मुंबई इंडियंस का बैग

बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के घर के निकट कार्मिकल रोड पर गुरुवार को एक स्कॉर्पियों गाड़ी खड़ी मिली थी जिसमें 20 जिलेटिन की छड़ें थी। गामदेवी पुलिस थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।