Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुख्तार अंसारी अब एक और मामले में फंसा, पुलिस घर से इन चीजों की कर पाएगी बरामदगी


  • बाहुबली विधायक और माफिया मुख्तार अंसारी की दिक्कतें और बढ़ने वाली हैं। गाजीपुर पुलिस को अवैध शस्त्र के मामले में मुख्तार अंसारी की 14 दिन की रिमांड मिल गई है। गुरुवार को मुहम्मदाबाद अदालत में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हुई। धारा 21/25 आर्म्स एक्ट के मामले में पुलिस के वारंट के आधार पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम मुहम्मदाबाद के समक्ष मुख्तार की पेशी हुई।

हिंदुस्तान के मुताबिक, सरकारी वकील ने मुख्तार पर लाइसेंस निरस्त करने के बाद भी असलहे नहीं जमा करने का आरोप लगाते हुए कठोर कार्रवाई की मांग की। पुलिस के शस्त्र की बरामदगी के लिए मुख्तार अंसारी की 14 दिन की रिमांड मांगी, जिसे न्यायाधीश ने स्वीकार कर लिया।

अब इस मामले में पूछताछ के लिए कोतवाली मुहम्मदाबाद से विवेचना अधिकारी जल्द ही बांदा जेल जाएंगे। बता दें कि माफिया मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसते हुए पिछले दिनों पुलिस ने अवैध शस्त्र रखने का मुकदमा मुहम्मदाबाद कोतवाली में दर्ज किया था।

गुरुवार दोपहर बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई के दौरान बांदा जेल से पेश मुख्तार अंसारी से सरकारी वकील ने सवाल भी किए। एक घंटे से अधिक समय तक बहस के बाद मुहम्मदाबाद कोर्ट के न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम ने पुलिस को 14 दिन की रिमांड दे दी।