Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बोले- मैं सब कौम को साथ लेकर चलता हूं, इसलिए सीएम बना


जयपुर, । राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मैं सब कौम को साथ लेकर चलता हूं, इसलिए तीसरी बार सीएम बनने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि माली समाज का मैं अकेला विधायक हूं, लेकिन सब कौम को साथ लेकर चलने के कारण मुझे हमेशा पांच साल सरकार चलाने के अवसर मिलते हैं।

गहलोत ने अलवर जिले के हरसौरा में एक कार्यक्रम में कहा कि मैं तीन बार केंद्रीय मंत्री,तीन बार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और तीन बार राष्ट्रीय महासचिव रहा एवं अब तीसरी बार मुख्यमंत्री बना हूं। पिछले विधानसभा चुनाव में गांव-गांव में बात फैल गई थी कि गहलोत ही सीएम बनना चाहिए। अपने दूसरे कार्यकाल की चर्चा करते हुए गहलोत ने कहा कि पिछली बार हमने जनता की सेवा में कोई कमी नहीं रखी थी। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिंदुत्व की हवा फैलाई थी, जिससे हम चुनाव हार गए। धर्म के नाम पर चुनाव जीतना आसान है। मोदीजी की आंधी चली और वो पीएम बन गए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मेरा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़कर मार्मिक आग्रह है कि वे भाईचारा कायम करने के लिए देशवासियों से अपील करें। उन्होंने कहा कि देश जल रहा है, गुस्सा है, हिंसा हो रही है। मीडियाकर्मियों से बात करते हुए गहलोत ने कहा कि जब हैदराबाद में भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही थी तो पीएम के पास एक मौका था, जिसमें वे देशवासियों से आपसी सौहार्द के लिए अपील कर सकते थे। उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया, यह एक रहस्य है। पीएम सब बातें बोले, लेकिन अपील क्यों नहीं की। ऐसे वक्त में पीएम को आगे आकर अपील करनी चाहिए। इसके लिए मैं उनसे हाथ जोड़कर आग्रह करना चाहूंगा।

सीएम ने कहा कि हम बार-बार पीएम से अपील कर रहे हैं कि आप देश के नाम संदेश दें। पीएम के संदेश का असर होगा। पीएम को कहना है कि देश में शांति सद्भाव, प्यार व भाईचारा रहे, हिंसा को मैं बर्दास्त नहीं करूंगा। गहलोत ने कहा कि पीएम के सलाहकार कौन है, जो उनको सलाह नहीं दे पा रहे हैं। पीएम को समय रहते हुए अपील करनी चाहिए।