पटना

मुजफरपुर: मोबाइल कारोबारी राहुल साहु ने लालू संग मिलकर करायी अभिषेक की हत्या : एसएसपी


पकड़े गये चार संदिग्ध, देशी कट्टा, पाँच हजार नगदी बरामद, कांड उदभेदन का दावा 

मुजफरपुर। मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल हत्याकांड का खुलासा करते हुए वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने कहा कि मोबाइल कारोबारी राहुल साहू ने अपने मित्र किशन उर्फ लालू की मदद से लूट सह हत्याकांड को अंजाम दिलाने का काम किया है। इस संबंध में कुल चार संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है। जिससे समूचे कांड का उद्भेदन संभव हो सका है। अपने कार्यालय में बुलाया गए प्रेस वार्ता में मंगलवार की शाम एसएसपी ने कहा कि इस कांड की छानबीन कर रहे एसआईटी की टीम ने सबसे पहले किशन उर्फ लालू को गिरफ्त में लिया।

छानबीन के क्रम में उसके पास से मोबाइल कारोबारी की हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा और लूटी गई राशि के ₹5000 नगद बरामद किए गए। पूछताछ के दौरान किशन ने बताया कि अप्सरा मार्केट में ही भवेस साहू के पुत्र राहुल साहू की मोबाइल की दुकान है जो ठीक से चल नहीं रहा है। इन दिनों राहुल ने उससे मिलकर पैसे की तंगी बताते हुए अभिषेक अग्रवाल से पैसा लूटने इस योजना को अमल में लेने हेतु राहुल साहू ने अपने दो अन्य मित्र राहुल कुमार उर्फ बुद्धू एवं राहुल कुमार का उपयोग किया और कांड को अंजाम दिया।

घटना के दिन किशन उर्फ लालू एवं राहुल साहू रेकी कर रहे थे। जबकि लूट और हत्या कांड के लिए राहुल साहू ने अपने अन्य मित्रों का इस्तेमाल किया। इस कांड के उद्भेदन में सिटी एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में डीएसपी नगर एसपी पश्चिमी नगर थानाध्यक्ष और एसआईटी की टीम ने अहम भूमिका निर्वाह की।

तीन बाइक, दो देशी कट्टा, छह गोली संग तीन संदिग्ध दबोचे गये 

कुढनी थाना क्षेत्र में केरमा रघुराम गांव के निकट आपराधिक वारदात को अंजाम देने जुटे पांच संदिग्ध युवकों को देख कुढनी थाना अध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने छानबीन की पहल की जहां से भनक मिलते दो संदिग्ध फरार हो गए लेकिन राहुल कुमार ,सनी कुमार, राहुल कुमार पुलिस गिरफ्त में आ गए। इनके पास से दो देसी कट्टा एवं छह गोली के साथ बगैर कागजात के तीन बाइक बरामद की गई है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।