Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

मुजफ्फरनगर: जमीन विवाद को लेकर भिड़े दो पक्ष, कई घायल


  1. मुजफ्फरनगर के अलावलपुर गांव में जमीन विवाद और भगवान की मूर्ति खंडित करने को लेकर दो पक्षों के लोगों के बीच भिड़ंत हो गई. इस दौरान कई लोग घायल हो गए.

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में गुरुवार रात बड़ा बवाल हो गया. सरकारी जमीन पर कब्जे और भगवान की मूर्ति खंडित करने को लेकर दो पक्षों के बीच जबरदस्त झड़प हो गई. झड़प में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ. हमले में कई लोग घायल हो गए हैं. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने पथराव कर दिया. पथराव के चलते एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है. हालांकि पुलिस अधिकारी पुलिसकर्मी के घायल होने की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

मामला चरथावल इलाके के अलावलपुर गांव का है. झगड़े का कारण गांव में सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा और इसी जमीन पर स्थापित भगवान की प्रतिमा खंडित करना बताया जा रहा है. जमीन को लेकर दो समाज के लोगों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. इसी विवाद ने गुरुवार रात बड़े झगड़े का रूप ले लिया. दोनों पक्ष के लोग लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने हो गए. तभी एक तरफ से पत्थरबाजी शुरू होते ही दोनों ही पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. झगड़े में दोनों पक्षों के दर्जनभर लोग घायल हो गए.