पटना

मुजफ्फरपुर: अपराध की योजना बनाते अंतर जिला गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार


दो पिस्तौल, एक देशी कट्टा, आठ गोली व चोरी की बाइक बरामद 

मुजफ्फरपुर। जिला पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी जब अपराध की योजना को अंजाम देने की सोंच के साथ मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ मठ के पास जमा हुए अपराध कर्मियों को पुलिस ने अग्नेयास्त्र के साथ दबोच लिया। पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने दो पिस्टल, एक देसी कट्टा, आठ कारतूस, एक मैगजीन, सात मोबाइल, मादक पदार्थ और चोरी की एक बाइक बरामद की है।

पत्रकार सम्मेलन में यह जानकारी देते हुए वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि आपराधिक वारदात को अंजाम देने हेतु मुसहरी थाना क्षेत्र के रोहुआ मठ के निकट संदिग्ध लोगों का जमावड़ा है। इस मामले में त्वरित ही पुलिस उपाधीक्षक पूर्वी के नेतृत्व में टीम गठित कर छापेमारी के लिए भेजा गया। जहां से अपराधिक योजना को अंजाम देने की फिराक में लगे संदिग्धों को दबोच लिया गया।

पकड़े गये अपराध कर्मियों में दीपक कुमार उर्फ प्रदीप राजगमा मोहदीनगर, समस्तीपुर रूमी हसन उर्फ मुन्ना, चंदन बखरी अहियापुर अनिल सहनी, सिकंदरपुर थाना नगर, अमरजीत कुमार उर्फ बालाजी बेलसंडी चकमेहसी समस्तीपुर, सोनू कुमार उर्फ चिकरना बेला थाना मुसहरी, सोनू कुमार उर्फ सूखा गंगापुर थाना मुसहरी, राजू पांडे झपहां थाना अहियापुर एवं संजय सहनी बिधौलिया थाना मुसहरी के रूप में पहचान की गई है।

वरीय पुलिस कप्तान का कहना है कि छानबीन के दौरान अपराध कर्मियों ने यह स्वीकारा है कि फिलहाल गायघाट और समस्तीपुर क्षेत्र में आपराधिक वारदात को अंजाम देने की योजना थी। मौके पर पुलिस उपाधीक्षक  पूर्वी भी उपस्थित थे।