पटना

मुजफ्फरपुर: सड़क निर्माण कंपनी के प्लांट पर फायरिंग व रंगदारी मांगने के मामले में दबोचे गये चार संदिग्ध


एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, तीन गोली, छह खोखा बरामद

मुजफ्फरपुर। पटना-मुजफ्फरपुर मार्ग एनएच 77 का अधूरा निर्माण कार्य करा रहे रावत एसोसिएट के मधौल स्थित कैंप कार्यालय पर गुजरे 19 मई को तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग और पिछले 23 एवं 26  मई को संस्था के डायरेक्टर के मोबाइल पर फोन कर रंगदारी की मांग करने एवं रंगदारी नहीं देने पर बम से उड़ा देने की धमकी मामले में जांच में जुटी पुलिस ने शनिवार को चार अपराधियों को दबोचने का दावा किया है।

इनके पास से पुलिस टीम ने एक पिस्टल, एक देसी कट्टा, तीन जीवित गोली एवं छह खोखा के साथ एक बाइक व एक मोबाइल बरामद की है। इस मामले में वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत के द्वारा आयोजित प्रेस वार्ता में बताया गया कि तुर्की ओपी क्षेत्र में दरियापुर कफेन दर्शनिया मंदिर के निकट संदिग्ध लोगों के जमा होने की खबर थी।

इस संदर्भ में एसपी अभियान सैयद इमरान मसूद के नेतृत्व में कुढ़नी थाना अध्यक्ष एवं तुर्की ओ पी अध्यक्ष के साथ सशस्त्र बलों ने छापेमारी की। जहां चार संदिग्ध अंशु कुमार चौधरी, पिता संतोष चौधरी खरौना, जयराम कुढ़नी, सोनू कुमार पिता नीरज चौधरी, खरौना जयराम कुढ़नी,निशांत उर्फ छोटे पिता संजय चौधरी, खरौना जयराम एवं मंदीप कुमार पिता राम नरेश सिंह, परतापुर करजा, थाना जिला मुजफ्फरपुर गिरफ्त में आए।

पूछताछ के दौरान पकड़े गये अपराधियों ने सड़क निर्माण कंपनी के कैंप कार्यालय पर फायरिंग एवं रंगदारी की मांग स्वीकार कर ली है।  इनके खिलाफ कुढनी थाना में पहले से मामले भी दर्ज हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। मौके पर एएसपी सैयद इमरान मसूद उपस्थित थे।