पटना

मुजफ्फरपुर: सड़क हादसे में सिटी एसपी के इकलौता पुत्र राजवीर की मौत  


मुजफ्फरपुर। नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के इकलौता पुत्र राजवीर शेखर के सड़क हादसे में मौत हो जाने की खबर पाकर मुजफ्फरपुर पुलिस प्रशासन सदमे में है। जैसे ही सड़क दुर्घटना में नगर पुलिस अधीक्षक के  इकलौते पुत्र की मौत की खबर आयी वरीय पुलिस कप्तान जयंत कांत ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि समूचा पुलिस महकमा नगर पुलिस अधीक्षक के  साथ और उनके दुख में शामिल है।

बताया जाता है कि  गुरूवार की अहले सुबह पटना से अपने मित्र अंगद कुमार के साथ कार से मुजफ्फरपुर आने के दौरान राजवीर सड़क हादसा का शिकार हो गया। दुर्घटना को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिल रही है। सड़क हादसे में घायल राजवीर के मित्र अंगद की माने तो सामने से आ रहे एक वाहन के चकमा दे देने से कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे एक पोल से टकराकर पानी भरे खड्ड में जा गिरी।

स्थानीय लोगों के मुताबिक स्थल पर ही कार चालक राजवीर की मौत हो चुकी थी। दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल हाजीपुर ले जाया गया। जहां राजवीर को मृत घोषित कर  दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान दल बल के साथ स्थल पर पहुंचे। मामले की छानबीन जारी है। लेकिन नगर पुलिस अधीक्षक के पुत्र की असामयिक मौत पर शोक की लहर है। हर वर्ग के लोगों द्वारा इस हादसे पर शोक व्यक्त की जा रही है।