पटना

मुजफ्फरपुर: अपराध की योजना बनाते छह संदिग्ध हथियार के साथ दबोचे गये


मुजफ्फरपुर। एएसपी पश्चमी के निर्देश पर सोमवार को कांटी पुलिस ने छह  अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए गिरफ़्तार किया है। छानबीन में इनके पास से दो देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद की गयी है। मामले की छानबीन के बाद कथित अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

बताया गया है  कि कांटी नगर पंचायत क्षेत्र के कांटी मुख्य बाजार व्यवसाई मंडी में हाल ही के दिनों में कई दुकानों में हुए चोरी की घटना के बाद कांटी पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया था एवं रात्रि में  पुलिस की गश्ती भी बढ़ाया था। इसका परिणाम सोमवार को सामने आया।

बरामद हथियार

 

एएसपी पश्चमी सैयद इमरान मसूद के आदेश पर कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह थानेदार कुंदन कुमार ने कांटी नगर पंचायत क्षेत्र के कांटी कोठिया बांध पर अपराध की योजना बनाते हुए छह  अपराधियों को दो देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया और जेल भेजा। जेल जाने वालों में देव कुमार ग्राम  कांटी कस्बा वार्ड 8,   मुन्ना सहनी व कैलाश सहनी उर्फ कसिया ग्राम कांटी कोठिया वार्ड 13, रंजन कुमार व राकेश कुमार ग्राम कांटी कस्बा वार्ड 1 एवं संतोष कुमार सहनी ग्राम कांटी निवासी शामिल है।

इसकी जानकारी एएसपी पश्चमी सैयद ईमरान मसूद ने दिये। उन्होंने बताया कि देव कुमार व कैलाश सहनी उर्फ कसिया का अपराधिक इतिहास भी रहा है। एएसपी पश्चमी सैयद ईमरान मसूद ने बताया कि जेल गए सभी अपराधियों मोटरसाइकिल लूटपाट  समेत शटर कटवा गिरोह समेत अन्य अपराधिक घटनाओं को देने की फिराक में थे। पुलिस ने उनके मंसूबे को नाकाम कर दिया।

उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में कांटी थाना के पुलिस निरीक्षक सह  थानेदार कुंदन कुमार, दरोगा रामनाथ प्रसाद समेत कांटी  पुलिस के अन्य जवानों भी शामिल थे। विदित हो कि कांटी नगर पंचायत क्षेत्र के कांटी मुख्य बाजार व्यवसाई मंडी में हाल ही के दिनों में कई दुकानों में हुए चोरी की घटना के बाद कांटी पुलिस ने मामले को काफी गंभीरता से लिया था एवं रात्रि में  पुलिस की गश्ती भी बढ़ाया था। वही, कांटी पुलिस की एक बार फिर से बड़ी सफलता मानी जा रही है।