पटना

मुजफ्फरपुर: गुजरे 24 घंटे में मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्त पाँच अपराधियों को पुलिस ने दबोचा


लोडेड पिस्तौल, देशी कट्टा, कार और 55 पुड़िया स्मैक बरामद 

मुजफ्फरपुर। गुजरे 24 घंटे में जिला पुलिस ने मादक द्रव्य और अवैध ढंग से विदेशी शराब की तस्करी में संलिप्त पांच अपराध कर्मियों को दबोचने  में सफलता हासिल की है। पकड़े गए अपराध कर्मियों के पास से छानबीन के दौरान स्मैक और हथियार की बरामदगी हुई है।

यह जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि रविवार को अहियापुर थाना की पुलिस ने थाना अध्यक्ष सुनील रजक के नेतृत्व में गुप्त सूचना के आधार पर दादर पुल के निकट जमा हुए अपराध कर्मी सोमन कुमार उर्फ सोमन साहनी पिता स्वर्गीय बैजनाथ साहनी, रवि कुमार उर्फ रवीश सहनी पिता स्वर्गीय महेश साहनी एवं पप्पू कुमार पिता योगेंद्र सहनी तीनों निवासी शेखपुर  अहियापुर  को गिरफ्तार किया।

छानबीन के दौरान इनके पास से पुलिस ने एक लोडेड पिस्टल, दो कारतूस एवं 15 पुड़िया स्मैक की बरामदगी की गई। नगर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोमन के खिलाफ थाने में उत्पाद अधिनियम एवं आर्म्स एक्ट में तीन मामले  चल रहे हैं। रवि के खिलाफ इसी थाने में आर्म्स एक्ट और उत्पाद अधिनियम के पांच मामले जबकि पप्पू कुमार के खिलाफ उत्पाद अधिनियम चल रहा है।

उधर शनिवार को पुलिस ने करजा थाना क्षेत्र में हवाई अड्डा के निकट सनी कुमार पिता अशोक कुमार, हरपुर कथैया एवं मनोज कुमार पिता मदन राय द्वारिका नाथपुर कर्जा को सिल्वर कलर के अल्टो कार से दबोचा। इनके पास से लोडेड देसी कट्टा एवं 40 पुड़िया स्मैक की बरामदगी की गई। पुलिस ने अल्टो कार जब्त कर ली है।

मामले की छानबीन जारी है इस संदर्भ में  करजा थाना अध्यक्ष  मणि भूषण कुमार ने  बताया कि  गुप्त सूचना के आधार पर  कर्जा पुलिस  पताही हवाई अड्डा के निकट  चौकसी कर रही थी।  इसी क्रम में  भगवानपुर  की ओर से  आ रही अल्टो कार  पुलिस को देख  भगवानपुर की तरफ  मोड़ लिया गया। संदेह के आधार पर  पीछा कर पुलिस ने  कार को कब्जे में लिया।  छानबीन के दौरान  पकड़े गए युवक मादक पदार्थ और  शराब  की तस्करी में संलिप्त होने की बात स्वीकार ली।