पटना

मुजफ्फरपुर: छापेमारी में पुलिस ने 13 कार्टून विदेशी शराब किया जब्त, पाँच नामजद


मुजफ्फरपुर। एक ओर लोग कोरोना से त्रस्त हैं तो दूसरी ओर शराब माफिया इस त्रासदी में अवसर तलाश रहे हैं। कोरोना काल में संक्रमण से बचने के लिए हर महकमा बच बचाकर काम कर रहा है। इसका फायदा उठाते हुए शराब कारोबारियों नें धंधा तेज कर दिया है ताजा मामला शहर के नई बजार इलाके का है। जहा नई बाजार अलीमिर्जा रोड स्थित खटाल में छापेमारी कर नगर पुलिस ने 13 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है। हालांकि, रात के अंधेरे का फायदा उठाते हुए शराब धंधेबाज फरार हो गए।

इस संबंध में नगर थाने के अपर थानेदार ओमप्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि एक वार्ड पार्षद के घर के सामने स्थित खटाल में शराब का धंधा हो रहा है। सूचना का सत्यापन किया गया। इसके बाद एक टीम बनाकर खटाल में छापेमारी की गई। इस दौरान भूसा में छिपकार रखा 13 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया गया। बताया कि और माल की डिलिवरी कर चुका था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पथलू राय, बेलू चौधरी, सुनील कुमार, कल्लू राय और लालू को आरोपित किया गया है। पथलू, बेलू और सुनील शराब मामले में पहले भी जेल जा चुका है। वहीं कल्लू व लालू का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पांचों मिलकर खटाल से शराब का धंधा करते थे।