पटना

मुजफ्फरपुर: डीएम ने वैक्सीनेशन और कोविड अस्पताल का किया निरीक्षण


      • कांटी के कोल्हुआ पैगम्बरपुर के बैरिया विद्यालय पहुँचे डीएम
      • बोले एईएस व कोरोना से डरे नही बल्कि बरतें पूरी तरह सावधान, सजग रहे और करे सभी को सजग

 मुजफ्फरपुर। कांटी प्रखण्ड के कोल्हुआ पैगम्बरपुर पंचायत के माध्यमिक विद्यालय बैरिया में एईएस (चमकी बुखार) व कोरोना वायरस से बचाव को लेकर शनिवार को डीएम प्रणव कुमार ने खुद लोगों को जागरूक किया एवं मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश भी दिया। डीएम प्रणव कुमार ने उपस्थित लोगों से भी कई तरहों की जानकारी लिए एवं   अपने-अपने बच्चों को मुस्तैदी से  ध्यान रखने की अपील किया।

डीएम प्रणव कुमार ने कहा कि बच्चों को किसी भी तरह की परेशानी होती है तो सीधे वे संबंधित अस्पताल में त्वरित ले जाएं पंचायत व गाँव स्तर पर भी निःशुल्क गाड़ी उपलब्ध है साथ ही उन्होंने कहा कि किसी बीमारी से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि उससे बचाव हेतु सजग और सतर्क रहने की जरूरत है। डीएम ने विद्यालय में  कोरोना से बचाव के लिए हो रहे वैक्सीनेशन की भी मुआयना किया एवं सदातपुर स्थित ग्लोकल अस्पताल में बने कोविड अस्पताल की भी अवलोकन  किया एवं मौके पर उपस्थित अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण निर्देश दिया।

इस मौके पर डीआईओ डॉ. अजय कुमार पांडेय, डीपीएम भगवान प्रसाद वर्मा, कांटी बीडीओ उमा भारती, कांटी पीएचसी प्रभारी डॉ. निर्भय कुमार सिंह, डॉ. पुष्पांजलि कुमारी, मुखिया गीता देवी,   स्वास्थ्य प्रबंधक मनीष कुमार, बीपीएम पीयूष कुमार समेत कई मौजूद थे।