पटना

मुजफ्फरपुर: बिहार में कब्रिस्तान की तरह होगी श्मशान की घेराबंदी : रामसूरत


सड़क निर्माण की आधार शिला रखते बोले राजस्व मंत्री मुक्ति धाम को बनाया जायेगा सुविधा जनक 

औराई (मुजफ्फरपुर)(आससे)। बिहार में कब्रिस्तान की तर्ज पर शमशान  की भी घेराबंदी सरकार द्वारा की जाएगी। श्मशान में घेराबंदी के साथ-साथ पेयजल एवं शेड का भी निर्माण करवाया जाएगा। क्योंकि यह शमशान नहीं मुक्तिधाम है।  उक्त बातें औराई विधायक राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय ने कटरा प्रखंड अंतर्गत उफरौली चौक पर तीन करोड़ की लागत से सड़क निर्माण का शिलान्यास के बाद एक सभा को संबोधित करते हुए कही।

श्री राय ने कहा कि शमशान हो या सड़क या सरकारी भूमि का अतिक्रमण करने वाले सतर्क हो जाएं। उन पर कानून का डंडा गिरने वाला है। श्री राय ने मुख्यमंत्री ग्राम संपर्क योजना से बनने वाली तीन करोड़ की लागत से बैगना लखनपुर सड़क में कटरा प्रखंड के कटाई पंचायत अंतर्गत उफरौली चौक पर सड़क निर्माण का शिलान्यास किया। उक्त सड़क के निर्माण होने पर कटाई पंचायत ,जजुआर पश्चिमी, नगवारा समेत दर्जनों पंचायत के लोगों को लाभ मिलेगा। अभी तो औराई विधानसभा क्षेत्र में विकास की शुरुआत की गई है। पांच वर्षों में सभी सड़कों का कायाकल्प कर दिया जाएगा।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष शिशिर झा ने किया। संचालन रतिकांत चौधरी, मौके पर नंदकिशोर यादव, कटाई मुखिया कृष्णा देवी, हेमंत सहनी, सुनीता सहनी, राम श्रेष्ठ सहनी समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।