पटना

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, चालक समेत दो की मौत


मुजफ्फरपुर। जिले के गायघाट थाना के बेनिवाद ओपी क्षेत्र स्थित सियारीपुल हनुमान नगर के समीप रविवार को अनियंत्रित होकर एक कार 40 फीट गड्ढे में जा गिरी। इससे मौके पर ही चालक की मौत हो गयी। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में कार सवार दूसरे व्यक्ति को पीएचसी में भर्ती कराया। लेकिन वह भी नहीं बच सका। लोगों ने बताया कि अस्पताल में डॉक्टर नहीं थे। ऐसे में इलाज़ में देरी होने के कारण उसकी भी मौत हो गयी।

मिल रही जानकारी के अनुसार, गायघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की। आधार कार्ड के आधार पर मृतकों की पहचान हुई। उन दोनों की पहचान पंजाब कपूरथला के कपिलदेव कुमार और जागेश्वर साह के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि वैसे इन दोनों के पते पर पुलिस संपर्क कर रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार, उक्त कार दरभंगा की तरफ से आ रही थी। हनुमान नगर के समीप अचानक से गड्ढे में जा गिरी। चर्चा है कि चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है।

पुलिस का कहना है कि मृतकों के चेहरे आधार कार्ड से मिल रहे हैं। घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। गायघाट पुलिस उक्त कार को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर उसकी तलाशी लेने का प्रयास करने में जुटी है, ताकि किसी तरह मृतकों के घर वालो से संपर्क हो सके और आगे की प्रक्रिया पूरी की जाए।