पटना

मुजफ्फरपुर: रिवाल्वर की नोंक पर स्वर्ण आभूषण की दुकान में लूट, कर्मचारी की पिटायी


भनक लगने पर लोगों ने घेरा, हथियार दिखा कर दो भागे, एक धराया 

मुजफ्फरपुर। बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े एक आभूषण दुकान में डाका डाला। जानकारी के अनुसार पिस्टल के साथ तीन लुटेरे शहर के व्यस्ततम इलाका सरैयागंज बाजार में एक अलंकार दुकान में घुस गए और वहां मौजूद स्टाफ की पिटाई शुरू कर दी अपराधी की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकान के स्टाफ मनोज कुमार ने बताया कि पहले एक अपराधी पिस्टल के साथ आया और उसे गन पॉइंट पर ले लिया पीछे से दो और लूटेरे पहुंच गए।  तीनो ने मिलकर  सेफ की चाबी देने के लिए उसकी जमकर पिटाई की।

लूटेरों ने जब गोली मारने की धमकी दी तो मनोज ने सेफ का ताला खोल दिया और उसके बाद सेफ में रखें सभी सोने चांदी के आभूषण और अन्य सामान लूट लिया।  लेकिन अपराधियों के करतूत की जानकारी दुकान के मालिक को लग गई। दुकान के मालिक नवीन कुमार अपने अन्य साथियों के साथ अपने दुकान पर पहुंच गए और अपराधियों को स्थानीय लोगों ने घेर लिया। इसी बीच पिस्टल दिखाते हुए दो अपराधी लूट का सामान लेकर फरार हो गए।

स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।  गिरफ्तार अपराधी अहियापुर इलाके का बताया जा रहा है। फिलहाल नगर थाने की पुलिस पूछताछ कर रही है और उसकी निशानदेही पर पुलिस की कई विंग छापामारी में जुटी है। दिनदहाड़े शहर के बीचों बीच में  हुई लुट की घटना के बाद पुलिस की नींद उड़ गई।

घटनास्थल पर एएसपी जयंत कांत सीटी एसपी राजेश कुमार डीएसपी रामनरेश पासवान और नगर थानेदार ओम प्रकाश दल बल के साथ पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई। एसएसपी जयंत कांत ने कहा है कि इस वारदात को पुलिस ने चुनौती के तौर पर लिया है जल्द ही कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा।