पटना

मुज़फ़्फ़रपुर: डकैती और लूट-पाट करने वाले अंतर जिला गिरोह के सात शातिर, हथियार व मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार


मुज़फ़्फ़रपुर। जिला पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने डकैती और लूटपाट करने वाले अंतर जिला गिरोह के सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से हथियार, मादक पदार्थ समेत अन्य सामान बरामद किया गया है।

पिछले दिनों  साहेबगंज थाना और जैतपुर ओपी क्षेत्र में  डकैती और लूटपाट की घटना हुई थी। जिसको लेकर वरीय अधिकारियों के निर्देश पर सरैया एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और छापेमारी तेज कर दी गई। वहीं पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए सात  अपराधियों को गिरफ्तार किया जिनके पास से दो देसी कट्टा, चार  जिंदा गोली, मोबाइल, चरस समेत अन्य सामान बरामद हुआ।

एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। यह अपराधी मुजफ्फरपुर वैशाली और मोतिहारी इलाकों में डकैती और लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। मौके पर  मुजफ्फरपुर के साथ मोतिहारी के चकिया में भी जो लूटपाट हुई थी उसका खुलासा किया गया है और लूट का सामान भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है और इन अपराधियों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। इनमें से दो अपराधी कई कांडों में शामिल रह चुके हैं और यह शातिर अपराधी हैं और पहले भी जेल जा चुके हैं।

गिरफ्तार अपराधियों में राजकुमार, चंदन खलीफा, उमेश शाह, प्रवेश कुमार, विकास कुमार,  टुनटुन महतो, नंदन साहनी शामिल हैं। साथ ही  इनकी निशानदेही पर कुछ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।