Latest News मनोरंजन

मूवी माफिया और बिकाउ मीडिया को आड़े हाथ लिया ‘थलाइवी’ कंगना ने,


मुंबई: बड़ी खबर सामने आ रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) को लेकर एक बयान जारी किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमे फिल्म की रिलीज को लेकर चल रही आशंकाओं पर विराम लगा दिया है।

आपको बत दें कि पिछले दिनों खबरें थीं कि मेकर्स पहले इस फिल्म को सिनेमाघरों में लाना चाहते थे उसके बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लेकिन बाद में मेकर्स ने अपना मन बदल लिया और अगले महीने इसे ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं। जिसके लिए उन्होंने ओटीटी प्लैटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स से 40-50 करोड़ रुपये की डील कर ली है।

जिसके बाद अब कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। कंगना रनौत की टीम ने इस खबर से इनकार करते हुए कहा है – ‘ इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और इसे ओटीटी पर लाने के बारे में किसी तरह की कोई चर्चा नहीं है। जैसे ही मेकर्स फिल्म की अगली रिलीज डेट तय करेंगे। सबको सूचना दे दी जाएगी’

इन अफवाहों पर कंगना का भी गुस्सा फूटा है और उन्होंने कहा है कि – ‘थलाइवी थियेटर रिलीज की हकदार है जिसके बाद ही इसे OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के खिलाफ अफवाह फैलाने वाले मूवी माफिया और बिकाउ मीडिया की बातों को इग्नोर करें उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।’ कंगना ने इसके अलावा भी बहुत सी बातें कही है। जिसकी तस्वीर नीचे दी गई है।