News TOP STORIES उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

मेरठ से लौटते वक्त दिल्ली बार्डर पर ओवैसी पर हुआ हमला, फायरिंग में कार पंक्चर


हापुड़ ।  एआइएमआइएम के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर बृहस्पतिवार शाम कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दीं। गोलियों के निशान कार पर मौजूद हैं। वारदात के बाद ओवैसी दूसरी कार में सवार होकर मौके से चले गए। ट्विटर एकाउंट के जरिए उन्होंने घटना की जानकारी दी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है।

मौके पर पुलिस बल मौजूद

डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसपी ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को ओवैसी मेरठ जनपद के किठौर क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम दिल्ली के लिए लौट रहे थे। जब वह पिलखुवा छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो कुछ हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोली चला दीं।

कार पर दिख रहे गोलियों के निशान

ओवैसी की गाड़ी पर गोलियों के निशान भी हैं। गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ मौजूद हो गई। आनन-फानन में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। ओवैसी ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं।

हथियार छोड़कर हमलावर हुए फरार

हमलावर हथियारों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए हैं। तीन से चार हमलावर थे। गनीमत रही कि वह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है।