Latest News खेल राष्ट्रीय

‘मैंने सोचा नहीं था…’ KL Rahul ने पिच को लेकर दिया हैरान करने वाला जवाब, खराब फील्डिंग पर कही बड़ी बात –


नई दिल्ली, । भारत ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 99 (डकवर्थ लुईस नियम) से हराया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 399 रन बनाए। बारिश के चलते ऑस्ट्रेलिया को डकवर्थ लुईस के तहत 33 ओवर में 317 रन का लक्ष्य मिला।

विशाल लक्ष्य देने के बाद भारत ने विपक्षी टीम को 28.2 ओवर में 217 रन पर समेट दिया। प्रसिद्ध कृष्णा ने भारत को शुरुआती सफलता दिलाई, जिसके बाद रवि अश्विन और रवींद्र जड़ेजा ने नियमित अंतराल पर विकेट लिए भारतीय टीम के कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल ने मैच के बाद पिच से स्पिनर्स को मिल रही टर्न पर हैरानी जाहिर की।

पिच से टर्न मिलने पर केएल राहुल हैरान

केएल राहुल ने कहा, “मैंने जब आज पहली बार पिच को देखा था तो नहीं लगा था कि विकेट इतना स्पिन करेगा। हालांकि, हमारी टीम में कुछ अच्छे स्पिनर हैं। इतने खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं। कोच और कप्तान को फैसला लेना है कि वह किसे प्लेइंग 11 में चुनेंगे, लेकिन यह हमारे लिए अच्छा है कि हर खिलाड़ी अपने रोल को समझते हुए अच्छा खेल रहे हैं।

 

खराब फील्डिंग पर दिया मजेदार जवाब

राहुल ने आगे कहा, “हमने आज के मैच में भी कुछ कैच ड्रॉप किए, जो अच्छी बात नहीं है लेकिन जब आप हर दूसरे दिन ट्रेवल करें और इस तरह के कंडीशन में खेलें तो यह मुश्किल हो जाता है। अच्छी फील्डिंग के लिए फ्रेश रहना जरूरी है और हम लगातार अपने बॉडी को फ्रेश रखने की कोशिश करेंगे। अगले मैच में हमारे सभी सीनियर खिलाड़ी वापस आ रहे हैं। वहां उन्हें थोड़ा गेम टाइम मिलेगा। 50 ओवर तक मैदान पर खड़े रहना जरूरी है। ताकि आप इसके आदि हो सकें।”