पटना

मोतिहारी: जिले में लगभग 10 हजार लोगों को लगा टीका


मोतिहारी (आससे)। सदर अस्पताल सहित जिला के सभी अनुमंडल एवं प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र पर लगभग 10 हजार 18  से 44 वर्ष के नौजवान भाई-बहनों के साथ बड़ी संख्या में निबंधित लोगों ने कोविड-19 का टीका लगवाए। इस अवसर पर बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार स्वयं उपस्तिथ रहे और श्री कुमार ने कहा कि आज इस अवसर पर मै समस्त मतदाता मालिकों का हार्दिक अभिनंदन करते हुए प्रधानमंत्री महोदय एवं  मुख्यमंत्री महोदय को सत्याग्रह की भूमि चंपारण के तरफ से आभार प्रगट कर रहा हूँ।

आज प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री द्वारा किये गए वादे को पूरा होते देख रहा हूँ और लोगो का टीकाकरण के प्रति उत्साह देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि निश्चित तौर पर करोना हारेगा भारत जीतेगा। इस अभियान में लगे सम्मानित जिला अधिकारी, अपर समाहर्ता, स्वास्थ्य कर्मी सहित सभी कोरोना की अभियान में लगे सभी कर्मचारियों के प्रति मै आभार प्रकट करता हूँ और आशा करता हूँ की आज से जो ये विशेष टीकाकरण का अभियान चला है वो निरंतर पूरी ईमानदारी से जनमानस की सेवा के लिए चलता रहे यही अपेक्षा मै स्वास्थ कर्मियों और अधिकारीयों से करता हूँ।

इस अवसर पर आज भाजपा जिला युवा मोर्चा के  कार्यकरताओ ने भी टीकाकरण अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगो ने सदर अस्पताल मोतिहारी के टीका केंद्र पर टीका भी लगवाया। आज के इस कार्यक्रम में मंत्री श्री कुमार सहित, जिला महामंत्री डॉ लालबाबू प्रसाद, संजीव सिंह, मार्तंड नारायण सिंह एवं पप्पू पांडे युवा मोर्चा अध्यक्ष सनी सिंह एवं बसंत मिश्र के आलावा भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल रहे।