Latest News मनोरंजन

यामी गौतम के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस ने रचाई गुपचुप शादी,


  • नई दिल्लीयामी गौतम (yami gautam) और ‘उरी’ डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) की सीक्रेट मैरिज के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस अंगीरा धर (angira dhar) ने भी गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। जी हां, अंगीरा ने ‘लव पर स्क्वायर फुट’ डायरेक्टर आनंद तिवारी (anand tiwari) के साथ सात फेरे लिए हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस ने आनंद तिवारी संग अप्रैल महीने में ही शादी रचाई ली थी। इस बात का खुलासा खुद अंगीरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिया। अंगीरा धर ने शादी समारोह की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में अंगीरा दुल्हन के जोड़े में बेहद जच रही हैं तो वहीं सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहनी में आनंद भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। वहीं अंगीरा के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स लगातार बधाईयां दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ‘अंगद और मैंने 30 अप्रैल 2021 को हमारे परिवारजनों, करीबी दोस्तों और गवाह के तौर पर ईश्वर की उपस्थिति में अपनी दोस्ती को शादी में बदल दिया। हमारे आसपास की जिंदगी धीरे-धीरे अनलॉक हो रही है… हम ये खुशियां आपके साथ अनलॉक करना चाहते थे।’