Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी ग्रामीण इलाकों में कोरोना की स्थिति पर मायावती ने जताई चिंता, योगी सरकार को दी ये सलाह


  • UP Coronavirus: बसपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम मायावती ने यूपी में कोरोना से मरीजों की मौत पर चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा सरकारी दावे के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के केस कुछ कम हो रहे हैं जो थोड़ी राहत की बात है, लेकिन कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है.

लखनऊ. यूपी में कोरोना संक्रमण के मामलों में लगातार कमी देखी जा रही है. बीते कुछ दिनों में पहले के मुकाबले कोरोना के मामले कम देखे गए हैं. हालांकि कोरोना से मरीजों की मौत के मामलों में कमी नहीं देखी जा रही है. ग्रामीण इलाकों में भी कोरोना अपना विकराल रूप दिखा रहा है. ग्रामीण इलाकों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है.

उधर, यूपी में कोरोना के मामलों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने चिंता जताई है. उन्होंने योगी सरकार को गरीबों की मदद करने का आग्रह भी किया है. मायावती ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “सरकारी दावे के अनुसार देश में कोरोना संक्रमण के केस कुछ कम हो रहे हैं जो थोड़ी राहत की बात है, लेकिन कोरोना से मौतों की संख्या बढ़ रही है. कारण चाहे कुछ भी हो किन्तु यह अति-विषम व अति-दुःखद स्थिति है जिससे मुक्ति के लिए हर स्तर पर सभी प्रकार के ईमानदार प्रयास बहुत जरूरी.”

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में कहा कि यूपी के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना बहुत तेजी से लोगों को संक्रमित कर उनकी जान ले रहा है. लोग जैसे-तैसे उनका दाह संस्कार करने को मजबूर हैं. ऐसे उजड़े गरीब व बेसहारा परिवारों की हर प्रकार की मदद के लिए सरकार को तुरन्त घोषणाओं से आगे बढ़कर सक्रिय होना चाहिए.