Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी चुनाव से पहले जमीन पर उतरे अखिलेश यादव,


  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए बहुत कम समय बचा है. समाजवादी पार्टी ही बीजेपी का विकल्प है.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘बीजेपी झूठी पार्टी है, इसे हटाइए.’ बुधवार को उन्नाव जिले के सरौसी गांव के मनोहर लाल इंटर कालेज में स्‍थापित पूर्व मंत्री मनोहर लाल की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद उपस्थित समूह को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग झगड़ा लगाने का काम करते हैं. बीजेपी ने पंचायत चुनावों में नोट का इस्तेमाल किया और ब्लाक प्रमुख और जिला पंचायत अध्यक्षों के पद हथिया लिए. बीजेपी ने सरकारी संस्थाओं को बेच दिया है.

सपा प्रमुख बुधवार को क्रांति रथ पर सवार होकर लखनऊ से उन्नाव के लिए रवाना हुए और लखनऊ-कानपुर राजमार्ग पर उनका जगह-जगह भव्‍य स्‍वागत किया गया. उन्‍नाव में अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि ”बीजेपी सरकार के रहते नौजवानों की बेकारी बढ़ी, महंगाई बेलगाम हुई. साढ़े चार साल में एक फैक्ट्री प्रदेश में नहीं लगी है. लोगों को इस सरकार ने भुखमरी के कगार पर पहुंचा दिया है.” बीजेपी को सत्ता से हटाने का आह्वान करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी इस बार 350 सीटें जीतेगी.