Latest News आगरा उत्तर प्रदेश

कुख्यात अपराधी बदन सिंह पुलिस एनकाउंटर में ढेर


  • आगरा में एक लाख का इनामी अपराधी बदन सिंह को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है. इस अपराधी की सबसे ज्यादा चर्चा तब रही थी जब वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर उमाकांत के अपहरण में शामिल था. बदमाशों ने डॉक्टर्स को हनी ट्रैप के जरिये फंसाया था और लंबे समय से उमाकांत के अपहरण की योजना बना रहे थे.

पुलिस को इस अपराधी की तलाश कई मामलों में थी. पुलिस और अपराधी बदन सिंह के बीच थाना जगनेर के कुछपुरा इलाके में मुठभेड़ हुई. इस दौरान वह अपने एक साथी के साथ मारा गया.

जी न्यूज में चल रही खबर के अनुसार पुलिस ने देर रात गुप्त सूचना के आधार पर इन इलाकों में छापेमारी की. देर रात पुलिस और और बदमाशों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई. पुलिस ने चारों तरफ से एक लाख के इनामी बदन सिंह और उसके साथी को पुलिस ने घेर लिया . दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं. एनकाउंटर में कुख्यात बदमाश बदन सिंह और उसके साथी की मौत हो गई.

इस मुठभेड़ में बदमाशों की तरफ से की गयी फायरिंग में एसएसपी आगरा और एसपी वेस्ट की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी. दोनों पुलिस वालों को अस्पताल में भरती कराया गया है दोनों वरिष्ठ पुलिसकर्मियों की हालत पहले से बेहतर है. बुलेट प्रूफ जैकेट होने की वजह से यह सुरक्षित रह गये पुलिस और बदमाशों के बीच लंबे समय तक गोलीबारी चली थी. अंतत : पुलिस को सफलता हाथ लगी और दोनों बदमाश को मार गिराया