Latest News उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय लखनऊ

यूपी चुनाव 2022: ड‍िप्‍टी सीएम केशव मौर्य भी लड़ेंगे व‍िधान सभा चुनाव


गोरखपुर, । Uttar Pradesh Vidhan Sabha Chunav 2022 उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह कार्यकर्ता हैैं। ïपार्टी कहेगी तो चुनाव लडऩे के लिए तैयार हूं। जहां से कहेगी, वहां से लडऩे के लिए तैयार हूं। केशव प्रसाद इस समय विधान परिषद सदस्य हैैं।

हमने भ्रष्‍टाचार का दरवाजा बंद क‍िया

देवर‍िया के श्री नारायण प्रसाद शाही आदर्श इंटर कालेज बरियारपुर में आयोजित किसान सम्मेलन के बाद पत्रकारों के सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि राजनीतिक जीवन वाला हर व्यक्ति चुनाव लड़ता है और पार्टी के कहने पर वह भी चुनाव लड़ सकते हैैं। इससे पूर्व किसान सम्मेलन के मंच से उप मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। कहा कि बुआ-भतीजे की सरकार ने प्रदेश को लूटने का काम किया है। हमने भ्रष्टाचार का दरवाजा बंद किया तो उनके पेट में दर्द शुरू हो गया है। कन्नौज में इत्र व्यवसायी के यहां से 280 करोड़ रुपये बरामद होने पर अखिलेश यादव घबरा गए हैं।

राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले कर रहे नाटक

किसी का नाम लिए बिना कहा कि कारसेवकों पर गोली चलवाकर अयोध्या की धरती को राम भक्तों के खून से लाल करने वाले अब हिंदू बनने का नाटक कर रहे हैं। होली में बिजली कटवाने, डीजे बंद कराने, कांवड़ यात्रा रोकने और जालीदार टोपी पहनकर कब्रिस्तान की चहारदीवारी के लिए खजाना खोलने वाले चुनावी ङ्क्षहदू बनकर घूम रहे हैं।