Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी: रामपुर के अस्पताल में कोरोना सैंपलिंग किट खत्म होने का नोटिस लगा,


  1. उत्तर प्रदेश में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है और स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव से लोग दो-चार हो रहे हैं. रामपुर में ही एक ऐसा मामला सामने आया है. रामपुर जिला अस्पताल में कोरोना सैम्पलिंग किट खत्म हो गई. जिला अस्पताल ने बकायदा नोटिस चस्पा कर दिया है. इस वजह से अब कोरोना टेस्ट नहीं हो पा रहा है.

रामपुर जिला अस्पताल के बाहर एक नोटिस चस्पा है, जिसमें लिखा है कि कोरोना सैंपलिंग किट खत्म हो गई है. जिला अधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ का कहना है कि पंचायत चुनाव के बाद मतगणना में शामिल होने वाले प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंटों के बड़ी तादाद में पहुंचने के चलते यह नौबत आ गई है.

कोरोना सैंपल देने पहुंचे हरिश्चंद्र ने कहा कि मैं सुबह 6:00 बजे से खड़ा हूं, बाद में पता चला कि जांच वाली किट ही नहीं है, फिर हम सीएमओ ऑफिस भी गए, वहां पर भी हमें मना कर दिया. हरिश्चंद्र के अलावा कई लोग सैंपल देने पहुंचे थे, लेकिन उन्हें निराश होकर लौटना पड़ा.

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ के मुताबिक, पंचायत चुनाव की मतगणना में शामिल होने के लिए चुनाव आयोग ने कोरोना रिपोर्ट अनिवार्य कर दी है, इस वजह से भीड़ ज्यादा आ रही है, हम यह व्यवस्था बनाए हैं कि मतगणना में शामिल होने वाले लोग प्राइवेट लैब में जाकर अपना टेस्ट कराएं.