News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘ये कह रहे हैं शक्ति का विनाश करना है’, तमिलनाडु में PM मोदी ने INDI प्लान का किया जिक्र


सेलम। पीएम मोदी आज तमिलनाडु के सेलम में एक चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। पीएम मोदी ने कहा कि तमिलनाडु कह रहा अबकी बार 400 पार। आज हमारा पूरा देश तमिलनाडु में भाजपा को मिल रहे अपार जनसमर्थन और प्यार को देख रहा है। लोग भाजपा को लेकर उत्साहित हैं और यही बात आई.एन.डी.आई. गठबंधन को परेशान कर रही है।

 

उन्होंने आगे कहा,”तमिलनाडु ने तय कर लिया है कि 19 अप्रैल को हर वोट बीजेपी को, एनडीए को जाएगा। तमिलनाडु ने तय कर लिया है कि ‘अबकी बार, 400 पार।’ विकसित भारत के लिए हमें ‘400 पार’ की जरूरत है। विकसित तमिलनाडु के लिए हमें ‘400 पार’ की जरूरत है।’ आत्मनिर्भर भारत के लिए हमें ‘400 पार’ की जरूरत है।

’19 अप्रैल को एक-एक वोट बीजेपी को मिलेगा’

पीएम मोदी ने कहा,”अब तमिलनाडु ने ये तय कर दिया है कि 19 अप्रैल को एक-एक वोट बीजेपी को मिलेगा, एनडीए को मिलेगा। अब तमिल ये तय कर चुका है – अबकी बार 400 पार!”

प्रधानमंत्री ने आगे भाजपा के एक कार्यकर्ता रमेश का जिक्र करते हुए कहा, आज मुझे ऑडिटर रमेश की याद आ रही है। वह हमारी पार्टी के समर्पित नेता थे। वह एक महान वक्ता और बहुत मेहनती व्यक्ति थे। मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।”

पीएम मोदी ने कांग्रेस-डीएमके पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने ‘शक्ति’ का जिक्र करते हुए कहा,”हिंदू धर्म में ‘शक्ति’ का मतलब है मातृ शक्ति, नारी शक्ति,लेकिन कांग्रेस और DMK का INDI गठबंधन कह रहा है कि वह इस ‘शक्ति’ को नष्ट कर देगा।”

भाजपा ने तमिलनाडु की महिलाओं किया लाभान्वित: पीएम

हमारी सरकार तमिलनाडु के विकास और समृद्धि को सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। निःशुल्क चिकित्सा उपचार से लेकर घरों में नल के पानी के कनेक्शन प्रदान करने तक, निःशुल्क राशन सुविधाओं से लेकर मुद्रा योजना के माध्यम से तमिलनाडु की महिलाओं को लाभान्वित किया गया। आज नारी शक्ति मोदी के साथ उनका सुरक्षा कवच बनकर खड़ा है।”