Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

रजनीकांत, अक्षय कुमार और फरहान अख्तर ने दी महानायक को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं


नई दिल्ली, : बॉलीवुड के मेगास्टार और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 5 दशकों से लोगों का लगातार मनोरंजन कर रहे हैं। उनके द्वारा फिल्मों में बोले गए यादगार डायलॉग आज भी दिल का छू लेते हैं और उनकी चिरपरिचित सम्मोहित करने वाली आभा ने भारतीय सिनेमा को दुनिया भर के मंचों पर एक अलग पहचान दिलाई है। मंगलवार को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सितारे पोस्ट साझा कर बर्थडे की बधाई दे रहे हैं।

रजनीकांत

साउथ के मेगास्टार रजनीकांत और अमिताभ बच्चन ने कई हिंदी फिल्मों में यादगार किरदार निभाए हैं। उन्होंने बिग बी को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। थलाइवाज ने अपने ट्विटर से ट्वीट कर लिखा, एक दिग्गज… जिसने मुझे हमेशा प्रेरित किया है… हमारी गौरवशाली भारतीय फिल्म बिरादरी की एक सच्ची सनसनी और सुपरहीरो 80वें साल में प्रवेश कर रहे हैं… जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार और सबसे सम्मानित अमिताभ बच्चन जी।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा कर बिग बी को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मेरी प्रेरणा, बच्चन साब! आपको 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फरहान अख्तर

बॉलीवुड के एक्टर और निर्देशक फरहान अख्तर ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, उस एक्टर को 80वां बर्थडे मुबारक हो, जिसने कई अन्य लोगों के लिए प्रेरणा बना और सिल्वर स्क्रीन के एक सच्चे दिग्गज हैं।

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अमिताभ बच्चन को एक खास तस्वीर साझा कर बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। इस तस्वीर में कपिल शर्मा अपनी बेटी को गोद में लिए महानायक के साथ दिख रहे हैं। उन्होंने बिग बी को बर्थडे विश करते हुए लिखा, आदरणीय अमित सर जी, आपको जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी शुभकामनाएं। ईश्वर से प्रार्थना है कि आप हमेशा खुश रहें, स्वस्थ रहें और ऐसे ही अपनी अद्भुत प्रतिभा से सबका मनोरंजन करते रहें। आप हमारा गौरव हैं। प्यार और आदर सहित जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं।

राजकुमार राव

बॉलीवुड के उभरते सितारे राजकुमार राव ने केबीसी के सेट का एक इमोशनल वीडियो साझा कर बिग बी को जन्मदिन की बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी एक वीडियो शेयर कर अमिताभ बच्चन को 80वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता महानायक का एक तस्वीर पर ऑटोग्राफ लेते हुए दिख रहे हैं।

आलिया भट्ट

ब्रह्मस्त्र पार्ट वन शिवा में अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेश साझा करने वाली आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पुरानी तस्वीर साझा कर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

रश्मिका मंदाना

फिल्म गुडबाय से अमिताभ बच्चन के साथ हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली पुष्पा फेम एक्ट्रेस श्रीवल्ली ने खास अंदाज में बिग बी को जन्मदिन की मुबारकबाद दी हैं।

इन सेलेब्स ने भी दी बधाई

आलिया भट्ट, रश्मिका मंदाना के अलावा कियारा आडवाणी, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा और सिद्धांत चतुर्वेदी ने भी महानायक  को जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी हैं।