Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में रखा जा रहा है हर चीज का खास ख्याल,


नई दिल्ली, । बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी की अफवाह जोरों पर हैं। मीडिया पर इस तरह की खबरें हैं कि यह दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कौन सी तारीख को शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक कंफर्म खबर सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी शादी की तैयारियां कैसी चल रही इसको लेकर अफवाह जारी हैं।

इस बीच अब खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सजावट गुलदाउदी के फूलों से की जाएगी। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी समारोह को बेंगलुरु के सफेद बटन वाले गुलदाउदी के फूलों से सजाया जाएगा। गुलदाउदी को अंग्रेजी में क्रिसेंथमम कहा जाता है। इसके फूल अपनी खूबसूरती के लिए जाने जाते हैं।

गुलदाउदी के फूलों की खासियत भारत में ही नहीं एशिया सहित यूरोप और चीन में भी है। इस फूल की अलग-अलग रंगों की खेती होती है। बात करें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तो यह दोनों किस तारीख को शादी करेंगे इसको लेकर अभी तक सस्पेंस बरकरार है। बावजूद इसके हर दिन इसको लेकर अफवाहें उड़ रही हैं। अब तक इन दिनों की शादी की कई तारीखें सामने आ चुकी हैं।

शुरुआत मीडिया में ऐसी खबरें सामने आईं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 17 अप्रैल को शादी करने वाले थे। जिसके पीछे की वजह आलिया भट्ट के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत थी। हालांकि कुछ समय बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तारीख को लेकर नई अफवाह उड़ने लगी, जिसमें दावा किया कि बॉलीवुड का यह स्टार कपल 14 अप्रैल को शादी करेगा।