Latest News मनोरंजन राष्ट्रीय

रवि टंडन की तेरहवीं पर बेटी रवीना टंडन ने साझा किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया शोक पत्र


नई दिल्ली, । हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता और फिल्म निर्देशक रवि टंडन ने 86 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके जाने से एक्ट्रेस और उनका पूरा परिवार बेहद ही गमगीन है। बीते गुरूवार को रवीना टंडन ने पिता की तेरहवीं पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया शोक पत्र सोशल मीडिया पर साझा किया।

रवीना ने अपने ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीएम मोदी द्वारा अपने पिता की डेथ पर भेजे गए शोक पत्र की एक तस्वीर साझा की। पीएम मोदी द्वारा भेजे गए नोट में, उन्होंने दिवंगत फिल्म निर्माता की भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए प्रशंसा की। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि रवि टंडन ने अपनी रचनात्मकता और कौशल से भारतीय सिनेमा को समृद्ध किया और उनका निधन कला जगत के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

पत्र में पीएम मोदी ने यह भी कहा कि रवीना के सफल करियर में उनके पिता का प्रभाव साफ दिखाई देता है। नोट में लिखा है, “आपके पिता आपके जीवन में एक बड़ा संबल और प्रेरणास्रोत थे। आपके व्यक्तित्व और कला के क्षेत्र में आपकी सफलता में उनके मार्गदर्शन और संस्कारों की झलक स्पष्ट दिखती है।”

jagran

रवीना ने पत्र के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और लिखा, “सर नरेंद्र मोदी जी आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद .. वह बहुमुखी काम की विरासत को छोड़ कर गए हैं।”

वहीं ट्विटर पर नोट के साथ रवीना ने अपने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की और लिखा “आज पापा की तहरवी है” 13वां दिन, वे कहते हैं, यह वह दिन है जब आत्मा अंत में सभी मोहों को छोड़कर अपने स्वर्गीय निवास में विश्राम करती है। उनके लिए प्यार और हमारे लिए समर्थन के लिए मैं आप सभी का धन्यवाद करती हूं। एक सज्जन निर्देशक। वह थे और है।”

बता दें, वेटेरन फिल्ममेकर रवि टंडन का 11 फरवरी 2022 को निधन हो गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी मृत्यु श्वसन संबंधी दिक्कतों के कारण हुई। रवि टंडन ने ‘अनहोनी’, ‘खेल खेल में’, ‘मजबूर’ और ‘जिंदगी’ सहित कई फिल्मों का निर्देशन किया था।