Latest News मनोरंजन

रवीना टंडन के पिता और निर्देशक रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन, सितारों ने दी श्रद्धांजलि


नई दिल्ली, ।अभिनेत्री रवीना टंडन के पिता और अपने जमाने के मशहूर निर्देशक रवि टंडन का 86 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद रवीना टंडन के अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। रवीना ने सोशल मीडिया पर अपने पिता रवि टंडन के साथ कई तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें याद किया, जिसके बाद कई सितारों ने भी उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। रिपोर्ट्स के अनुसार निर्देशक रवि टंडन का निधन शुक्रवार की सुबह करीब पौने चार बजे हुआ। जिस समय उनका निधन हुआ उस समय वह अपने घर पर ही थे। हालांकि उनके पिता के निधन की वजह सामने नहीं आई है।

पिता के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

रवीना टंडन ने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा। पहली तस्वीर में रवीना अपने पिता रवि टंडन का हाथ पकड़े हुए काफी खुश नजर आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में बेबी रवीना नजर आ रही हैं और उनके पिता ने बड़े ही प्यार से अपनी लाड़ली को गोद में उठाया हुआ है। तीसरी तस्वीर में रवीना अपने पिता के साथ किसी फंक्शन को अटेंड करती हुईं नजर आ रही हैं, तो वहीं चौथी तस्वीर में वह अपने पिता को प्यार से पकड़ कर उन्हें प्यार करते हुए कैमरा के लिए पोज करती हुईं नजर आ रही हैं।

रवीना अपने पिता के निधन से काफी दुखी हैं। अपने पिता को याद करते हुए रवीना टंडन ने अपनी पोस्ट के साथ लिखा, ‘आप हमेशा मेरे साथ चलोगे, मैं हमेशा आपकी जैसी रहूंगी। मैं आपको कभी कहीं नहीं जाने दूंगी। लव यूं पापा’। रवीना टंडन के पिता के निधन के बाद बॉलीवुड सितारों ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। जूही चावला ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपके और आपके परिवार के लिए दिल से प्रार्थना रवीना, भगवान आपके पिता की आत्मा को शांति दे’। नीलम कोठारी ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘आपके परिवार के साथ प्रार्थना’। पूजा मखीजा, चंकी पांडे सहित कई सितारों ने रवीना टंडन के पिता को श्रद्धांजलि दी।