Latest News नयी दिल्ली बिहार राष्ट्रीय

‘राजद ने घुसपैठ कर लिया था…’ NDA के इस दिग्गज नेता ने लालू की पार्टी पर लगाया बड़ा आरोप


हिसुआ (नवादा)। रेलवे में अब भाप का इंजन हट गया है और वंदे भारत का डबल इंजन जुड़ गया है। यह बातें भाजपा के वरीय नेता सह पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने रविवार को हिसुआ में कहीं। उनका संदर्भ बिहार की राजनीति से जुड़ा था। उन्होंने कहा कि बिहार में विकास को अब और गति मिलेगी।

 

बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार को पुनः एनडीए में आने के सवाल पर कहा कि नीतीश कुमार आइएनडीआइए गठबंधन के स्तंभ थे। उनके एनडीए में शामिल हो जाने से यह गठबंधन धराशायी हो चुका है। नीतीश के साथ आने से बिहार भाजपा में जीत की वोट मार्जिन बढ़ेगी।

नीतीश कुमार को राजद के साथ चले जाने के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि हमने दरवाजा बंद किया था। लेकिन जब बर्लिन की दीवार हट गई तो दरवाजा खिड़की का सवाल ही कहां हैं।

बहुमत एनडीए को मिला था। बीच में राजद ने घुसपैठ कर लिया था। समूचे बिहार में अब पुन: विकास का कार्य रफ्तार पकड़ेगा।

बिहार में लोकसभा की सभी 40 सीट जीत कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करेंगे। शाहनवाज हुसैन हिसुआ के पूर्व विधायक अनिल सिंह के आवास पर प्रवास पर पहुंचे थे। इसके पहले पूर्व विधायक के नेतृत्व में शहनवाज हुसैन का भाजपा कार्यकर्ताओं ने हिसुआ नगर में भव्य स्वागत किया।

कार्यकर्ताओं ने बीजेपी जिंदाबाद, जय श्री राम, नरेंद्र मोदी मोदी ज़िंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद, जेपी नड्डा जिंदाबाद, शाहनवाज हुसैन जिंदाबाद के नारे लगाए। शाहनवाज हुसैन ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से चलो गांव की ओर कार्यक्रम को लेकर बीजेपी मंडल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कार्यकर्ताओं को उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता अपने बूथ स्तर का नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, शहनवाज हुसैन है।

आप सभी बूथ स्तर पर घर- घर जाकर केंद्र सरकार की योजनाओं कि जानकारी दिजिए। नवादा कि जनता और कार्यकर्ताओं की इच्छा हमसभी जानते हैं , सही वक्त आने पर सही निर्णय लेने की बात उन्होंने कही।

आडवाणी को भारत रत्न देने पर कार्यकर्ताओं में बांटे लड्डू

शाहनवाज हुसैन ने पूर्व गृह मंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न देने की घोषणा के बाद कार्यक्रम के बीच में ही कार्यकर्ताओं को अपने हाथों से लड्डू खिलाए। कहा कि लाल कृष्ण आडवाणी राम मंदिर के सूत्रधार रहे, उन्होंने ही राम मंदिर निर्माण को लेकर रथ की अगुआई की थी।

उन्होंने कहा कि हम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेई और लालकृष्ण आडवाणी के कार्यकाल में कम उम्र के कैबिनेट मंत्री रहे। इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, महामंत्री रामानुजन कुमार, सभी पांच मंडल अध्यक्ष के साथ-साथ सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।