Latest News नयी दिल्ली बंगाल

राजनाथ सिंह बोले- पश्चिम बंगाल में बीजेपी को आएगा दो तिहाई बहुमत


कोलकाता. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह इन दिनों बंगाल के वोटरों से एक भावुक अपील कर रहे हैं कि ममता सरकार से बंगाल को मुक्त करो. हर भाषण में वोटरों से कहते हैं कि वो उनसे भीख मांगते हैं कि बंगाल की भलाई इसी में है कि ममता शासन ख़त्म हो जाये. राजनाथ सिंह सोमवार को बंगाल के चुनावी दौरे पर थे. बिहार कि सीमा से लगे उत्तरी दिनाजपुर में राजनाथ सिंह ने 2 जनसभाएं कीं और कृष्णानगर में एक रोड शो किया. अल्पसंख्यक बाहुल्य इन इलाकों में रैली में आये लोगों से उन्होंने जय श्रीराम के नारे भी लगवाए.

अपनी रैलियों में राजनाथ सिंह ममता दीदी पर तंज कसते हुए बांग्ला में एक ही बात कहते हैं. जोतो दोष ननदो घोष. यानी अपनी हर गलती के लिए सिर्फ मोदीजी को दोष देना बंद करें ममता बनर्जी. रैलियों में जब वो कहते हैं कि ममता दीदी अब दादागिरी नोइ चोलबे तो जनता का शोर दूर तक सुनाई देता है. राजनाथ का मानना है कि 5 चरणों के मतदान के बाद अब बंगाल की जनता ने खेल कर दिया है. इसलिए अपनी हर गलती का दोष मोदी सरकार पर नहीं थोप सकती.

दिल्ली से यात्रा शुरू करने के बाद न्यूज़18 से खास बातचीत में राजनाथ सिंह ने माना कि इस बार कोरोना का खतरा पहले से ज्यादा है, लेकिन मोदी सरकार पहले की तरह इस बार भी इस पर विजय पाएगी. हालांकि राजनाथ ये कहने से नहीं चुके की तारीखों का फैसला चुनाव आयोग का था और किसी को इस पर उंगली उठाने का हक नहीं. बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर अपनी नाराजगी दिखाते हुए कहा कि हम सरकार बनते ही हिंसा पर रोक लगाएंगे. सिर्फ बीजेपी नहीं, बल्कि तृणमूल के लोगों को भी सुरक्षा देंगे.गोलपोखर—दिन की पहली रैली यहॉं थी. राजनाथ ने यहाँ बीजेपी उमीदवार गुलाम सरवर को जिताने की अपील की. इस विधान सभा क्षेत्र में 70 फीसदी अल्पसंखयक मतदाता हैं. उन्होंने ऐलान किया कि बीजेपी का ये उम्मीदवार जिता कर भेजा तो उन्हें मंत्री बनाया जाएगा. राजनाथ ने प्रशांत किशोर पर चुटकी लेते हुए कहा कि ममता के सबसे बड़े चुनावी रणनीतिकार ने मान लिया है कि वो हार रही हैं और तुष्टिकरण की नीति काम नहीं आई.